Bihar STET Result 2024
Type Here to Get Search Results !

Bihar STET Result 2024

Bihar STET Result 2024: यहां चेक करें BSEB STET का परिणाम डाउनलोड लिंक और कटऑफ अंक

Name of post: Bihar STET Result 2024

Date of post : 28 july 2024

Short information:

 बिहार विद्यालय परीक्षा बोर्ड (बीएसईबी) पेपर I (माध्यमिक) और पेपर II (उच्च माध्यमिक) के लिए माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा एसटीईटी 2024 के लिए ऑनलाइन परिणाम और कट ऑफ अंक जारी करेगा। बीएसईबी द्वारा अधिसूचित परीक्षा केंद्र के अनुसार पात्रता परीक्षा 18 मई 2024 से 19 जून 2024 के बीच पूरे राज्य में सफलतापूर्वक आयोजित की गई थी। सभी पात्र उम्मीदवार बिहार माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा BSTET 2024 के लिए जुलाई 2024 से बीएसईबी की आधिकारिक वेबसाइट सेकेंडरी.biharboardonline.com पर ऑनलाइन परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं।

How to Download stet 2024 results

Stet2024 के परिणाम को ऑनलाइन डाउनलोड करने के लिए निम्नलिखित सरल चरण दिए गए हैं:

  1. सबसे पहले बिहार माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा (बीएसटीईटी) 2024 की आधिकारिक वेबसाइट http://sensitive.biharboardonline.com खोलें।
  2. होम पेज के मध्य में महत्वपूर्ण लिंक अनुभाग के अंतर्गत दिए गए लिंक पर क्लिक करें, "माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा (एसटीईटी - 2024) के परिणाम डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें"।
  3. आपको बिहार माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा 2024 के परिणाम डाउनलोड पृष्ठ पर पुनः निर्देशित किया जाएगा।
  4. उपयोगकर्ता लॉगिन अनुभाग के अंतर्गत परिणाम डाउनलोड पृष्ठ में निर्दिष्ट इनपुट फ़ील्ड में अपना एप्लिकेशन नंबर और जन्मतिथि (डीडी-एमएम-वाईवाईवाईवाई) सही ढंग से दर्ज करें।
  5. अंत में बीएसईबी सर्वर से अपना परिणाम प्राप्त करने के लिए सबमिट बटन पर क्लिक करें, अब आप पीडीएफ में एक प्रति डाउनलोड कर सकते हैं या भविष्य के संदर्भ के लिए इसका प्रिंट आउट ले सकते हैं।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Section